आइफोन का कवर जिसे कॉफी डिस्पेंसर की तरह कर सकेंगे यूज

0
60

लंदन। अगर आप भी कॉफी पीने का शौक रखते हैं तो यह खबर आपको चौका देगी। दरअसल अब एक एसे फोन कवर का कंसेप्ट पेश किया गया है जो कि कॉफी डिस्पेंसर की तरह काम करेगा। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट्स के अनुसार किकस्टार्टर्स ने मोकासे नाम का आइफोन कवर का कंसेप्ट पेश किया है जो कि हीट प्रूफ है और इसमें आप गरमा गर्म कॉफी भी डाल सकते हैं।

कंपनी अपने विज्ञापन में दावा कर रही है कि यह एक पहला मल्टी यूटिलिटी फोन कवर होगा जो जब आपको जरूरत होगी तब एसप्रेसो कॉफी सप्लाय करेगा। एक साइट के अनुसार इस कंसेप्ट के पीछे काम करने वाली टीम ने को अभी ऐसा प्रटोटाइप तैयार करने में सफलता नहीं मिली है जो उनके स्टैडर्स से मैच करता है।

जानकारी के अनुसार मोकासे में एक इंटीग्रेटेड हीटिंग सिस्टम लगाया गया है जो कॉफी को 50-60 डिग्री तक गर्म रखेगा। साथ ही यह कॉफी को महज 8 सेकंड्स में गर्म भी करेगा। कॉफी बीन्स जो कि छोटी नेसप्रेसो स्टाइल में आते हैं उनमें पहले से ही लिक्विड कॉफी होती है। लोगों को बस इसे कॉफी के कवर में डालना होगा और उसे गर्म करना होगा। हालांकि यह सब अभी एडवांस स्टेज में है और इसे हकीकत बनने में वक्त लगेगा।

इटली की कंपनी ने अभी यह साफ नहीं किया है कि वो कैसे इसे लेकर आएगी। एक बयान में कहा गया है कि यह प्रोजेक्ट बेहद एडवांस स्टेज में है और हम सप्लायर्स, प्रोटोटाइप्ड और टेस्टेड के संपर्क में हैं लेकिन इस पर होने वाला कुल निवेश हमारी क्षमता से ज्यादा है इसलिए हम मदद की मांग कर रहे हैं ताकि इसे पूरा किया जा सके।

 

LEAVE A REPLY