चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस को मिले CCTV फुटेज, जांच जारी

0
51

पंचकूला। चंडीगढ़ में आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ छेड़छाड़ के मामले में सीसीटीवी फुटेज ना मिलने की खबर के बाद इस मामले में कई तरह के सवाल उठे थे। इस बीच खबर है कि पुलिस को यह फुटेज मिल गई है और इसकी जांच जारी है।

शहर की सड़कों पर लगे कैमरे मेरी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ एवं अपहरण की कोशिश के साथ सबसे महत्वपूर्ण गवाह हैं। हमने जिस दिन एफआईआर दर्ज करवाई थी, उसी दिन यूटी के गृह विभाग को कहा था कि वह सीसीटीवी फुटेज को सुरक्षित करे लेकिन अब मुझे बहुत बड़ा धक्का लगा है कि पुलिस कह रही है कि उस दिन कैमरे चल नहीं रहे थे।

यदि इस तरह इतने महत्वपूर्ण गवाह को खो जाने दिया है तो सिस्टम से विश्वास उठ जाना स्वाभाविक है। यह कहना है हाई प्रोफाइल छेड़छाड़ मामले में पीड़िता लड़की के आईएएस अफसर पिता का।चुप नहीं बैठेंगेबाप-बेटी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह इस मामले में बिल्कुल चुप नहीं बैठेंगे।

आईएएस ने कहा कि मेरी बेटी ने फैसला किया है कि वह अब मुंह ढककर नहीं, बल्कि खुलकर अभियुक्तों का विरोध करेगी। यदि आईएएस अफसर की बेटी के मामले में पुलिस धाराएं बदल सकती है तो आम आदमी की थानों में हालत बहुत बुरी हो सकती है।

किडनैपिंग की कोशिश हुई

आईएएस ने बताया कि उनकी बेटी की शिकायत का विषय ही किडनैपिंग की कोशिश और छेड़छाड़ था। अब पुलिस इस शिकायत को किस तरह ले रही है, कहना मुश्किल है। उन्होंने कहा- “किडनैपिंग की कोशिश पुलिस किसे मानती है, इससे मुझे कोई सरोकार नहीं। मैंने और मेरी बेटी ने फैसला किया है कि हम पुलिस की जांच में किसी तरह की दखलअंदाजी नहीं करेंगे। उन लड़कों ने क्या जुर्म किया है और उनको क्या सजा मिलनी चाहिए, इसका आकलन करना पुलिस का काम है।

गलत कमेंट आने शुरू हो गए हैं

उन्होंने कहा- “मैं हर तरह का दबाव झेलने के लिए तैयार हूं। पीड़ितों के परिवार को जिस तरह बदनाम किया जाता है, वह शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर मेरी बेटियों के बारे में अजीब बातें कही जा रही हैं, जो कि बिल्कुल बेबुनियाद हैं।

कोर्ट में रखूंगा अपनी बात

उन्होंने कहा कि “जांच के दौरान कई चीजें बदलती हैं। जब चंडीगढ़ पुलिस कोर्ट में चालान पेश करेगी तब यदि लगा कि यह चीज सही नहीं है तो मैं वहां अपनी बात रखूंगा।”

LEAVE A REPLY