छोटे पर्दे की संस्कारी बहुओं ने कपड़े उतार कर दिए बोल्ड सींस

0
121

मुंबई: टीवी सीरियल में काम करने वाली छोटे पर्दे की बहुएं हमेशा से बड़े पर्दे पर दिखने की चाहत रखती हैं। लेकिन छोटे पर्दे की कई एेसी एक्ट्रेसेस हैं, जो बड़े पर्दे पर बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं। अाज हम अापको एेसी ही कई एक्ट्रेसेस से रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं।

1. टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया भाभी ने 1997 में ‘कमशिन : द अनटच’ टाइटल वाली बी-ग्रेड फिल्म की थी।

2. टीवी पर धार्मिक शो ‘यात्रा’ को होस्ट कर चुकीं दीप्ति भटनागर ने 1997 में ‘ऑपरेशन कोबरा’ में खूब बोल्ड सीन दिए थे।

3. दीपशिखा फिल्म ‘कोयला’ में बोल्ड दिखाई दी थी।

4. अर्चना पूरण सिंह ‘रात के गुनाह’ जैसी बी-ग्रेड फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं। बॉलीवुड में वे सनी देओल के साथ ‘आग का गोला’ में हॉट किसिंग सीन दे चुकी हैं।

5. उर्वशी ढोलकिया को लोग ‘कसौटी जिंदगी की’ की कोमिलिका के रूप में ज्यादातर जानते हैं। लेकिन कम लोग ही जानते होंगे कि वे बी-ग्रेड फिल्म ‘स्वप्नम’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके इंटीमेट सीन यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो चुके हैं।

6. रश्मि देसाई ने टीवी पर आने से पहले वे बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं।

7. श्वेता तिवारी ने फिल्म ‘बिन बुलाए बराती’ में बोल्ड अंदाज में देखा गया था। व्हाइट साड़ी में वे एकदम स्टनिंग लग रही थीं।

8. टीवी की वेटरन एक्ट्रैस नीना गुप्ता सीरियल ‘सांस’ में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं। लेकिन उन्होंने ‘रिहाई’  जैसी कई फिल्मों में बोल्ड सीन भी दिए हैं।

9. ‘रामायण’ में सीता का रोल कर चुकीं दीपिका चिखलिया ने कई फिल्मों में काम किया। वे ‘भगवान दादा’, ‘रात के अंधेर में’, ‘खुदाई’, ‘सुन मेरी लैला’, ‘चीख’, ‘आशा ओ भालोबाशा’ और ‘नांगल’ में बतौर एक्ट्रेस नजर आईं।

LEAVE A REPLY