दूसरी पत्नी के टुकड़े कर नाले में फेंक दी लाश, फिर बोला गला दबाया

0
125

रहस्यमय ढंग से लापता हुई 24 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक प्रॉपर्टी ब्रोकर और उसके पत्रकार दोस्त को हिरासत में लिया है। दोनों ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती की हत्या कर शव नाले में फेंकना बताया। पुलिस शव बरामद करने के लिए भागीरथपुरा नाले में सर्चिंग कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय तनु उर्फ पूजा राजौरिया 17 मार्च को लापता हो गई थी। मां अंजू व मौसी अनिता ने पुलिस को बताया उसे पति चंदन ने ही गायब किया है। गुरुवार दोपहर क्राइम ब्रांच ने चंदन (प्रॉपर्टी ब्रोकर) को हिरासत में ले लिया। उसने पूछताछ में तनु की हत्या गला घोंटकर करना कबूल कर लिया। चंदन ने पुलिस को बताया वारदात में पत्रकार महिम शर्मा भी शामिल था। शुक्रवार शाम पुलिस ने महिम को भी हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी चंदन ने बताया तनु की गुजरात में शादी हुई थी, लेकिन उसने पति को छोड़ दिया। चार साल पूर्व उससे मुलाकात हुई और दोनों ने मंदिर में प्रेम विवाह कर दिया। उसकी आठ महीने की बेटी भी है। दोनों गोयल नगर स्थित पास-पास स्थित अपार्टमेंट में रहते थे। चंदन की पहले ही शादी हो चुकी थी। तनु उससे पहली पत्नी से तलाक देने और पांच लाख रुपए की मांग कर रही थी। रुपए नहीं देने पर उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने की धमकी देती थी। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर चंदन ने तनु को मार दिया।

दृष्यम फिल्म की तर्ज पर गुमराह कर रहा आरोपी

पुलिस के मुताबिक तनु रंगपंचमी से लापता है। चंदन ने बताया तनु का शव लोखंडे पुल से नाले में फेंक दिया। शुक्रवार दोपहर क्राइम ब्रांच की टीम चंदन और महिम को लेकर पुल पहुंची, लेकिन आरोपी सही जगह नहीं बता पाए। जांच अफसरों के मुताबिक आरोपियों ने दृष्यम फिल्म की तर्ज पर षड्यंत्र रचा है।

गुमराह करने के लिए दोनों बड़वाह भी गए थे। शक है आरोपी शव छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। शुक्रवार देर रात भागीरथपुरा क्षेत्र में करीब पांच किलोमीटर नाले में सर्चिंग की गई। तिलक नगर थाना प्रभारी के अनुसार आरोपी हत्या करना तो कबूल रहे हैं, लेकिन शव मिलने तक बयानों पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

कांग्रेस की राजनीति में भी रहा सक्रिय

महिम कांग्रेस पदाधिकारी रह चुका है, लेकिन दो वर्षों से वह सक्रिय नहीं था। वह खुद को प्रादेशिक चैनल का ब्यूरो चीफ बताता है। हालांकि चैनल ने उसे 20 दिन पूर्व ही हटा दिया था।

LEAVE A REPLY