नाराज सुनील ग्रोवर को अब ऐसे मनाएंगे कपिल शर्मा

0
115

मुंबई। हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने कामेडियन कपिल शर्मा के साथ चल रहे झगड़े पर सोशल मीडिया के जरिये चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कपिल को नसीहत दी कि उन्हें जानवरों के अलावा इंसानों का भी सम्मान करना चाहिए। कपिल ने भी अब झगड़े की बात मान ली है, लेकिन कहा कि कोई गंभीर बात नहीं है। वह उन्हें अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं। वह उनसे मिलने के लिए उनके घर जाएंगे।

“द कपिल शर्मा शो” के कलाकार सुनील ने मंगलवार को फेसबुक पर लिखा, “भाई जी। हमने आपसे काफी कुछ सीखा है। सिर्फ एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू कर दीजिए। हर कोई आपके जैसा प्रतिभावान नहीं होता है। अगर सभी आप जैसे प्रतिभाशाली हो जाएंगे तो आपको महत्व कौन देगा।”

कपिल के शो में डॉक्टर मशूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ने कहा, “मुझे यह अहसास दिलाने के लिए आपका शुक्रिया कि यह आपका कार्यक्रम है। आप किसी को कभी भी शो से बाहर कर सकते हैं।”

पहले झगड़े की बात नहीं मानने वाले कपिल ने सुनील के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मुझे बहुत चीजों की कमी महसूस हो रही है… आपको प्यार… शाम को आपके घर पर मिलते हैं।” इसके पहले कपिल ने सुनील के साथ विमान में सफर के दौरान कहासुनी की खबरों को फेसबुक पर खारिज किया था।

 

LEAVE A REPLY