बाहुबली 2′ का नया पोस्‍टर जारी, ऊंचे दरख्‍त पर शान से चल रहे हैं प्रभास

0
83

दिल्‍ली : इसी महीने ‘बाहुबली 2’ रुपहले पर्दे पर आ रहा है. दर्शकों की ओर से बाहुबली को मिले अपार सपोर्ट के बीच बाहुबली 2 का लोगों को लंबे समय से इंतजार है. आलम यह है कि फिल्‍म का फस्‍ट लुक और पहला ट्रेलर करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने शेयर किया. इसी महीनें 28 अप्रैल को बाहुबली फिल्‍म रिलीज होने वाली है. इससे कुछ ही दिन पहले इसका एक नया पोस्‍टर जारी किया गया हैये फिल्म अपनी हर छोटी-बड़ी बात को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. 16 मार्च को रिलीज होने के बाद से छह दिन के भीतर इसे 8.75 करोड़ से अधिक बार देखा गया है. इसे कई भाषाओं तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया था.

ट्रेलर लॉन्च होने के एक दिन बाद एसएस राजामौली ने ट्वीट किया था, ‘बाहुबली फ्रैंचाइजी की ओर दर्शकों के आकर्षित होने की एक वजह हमारा हरेक पार्ट को भव्य और बड़े पैमाने पर डिजाइन और तैयार किया जाना है.’

फिल्म के नये पोस्‍टर में बाहुबली को एक विशाल पेड़ पर चढ़ते दिखाया गया है. नये पोस्टर को बाहुबली नाम के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया. फिल्म के इस पोस्टर को मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है. बाहुबली इस फोटो में लाल रंग की ड्रेस पहने हुए है. उनके हाथों में हथियार हैं. फिल्म का ये नया पोस्टर इसलिए भी खास है क्योंकि ये आईमैक्स ने बनाया है.

 

फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने बताया था कि ये फिल्म देशभर के 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. ये ऐसी पहली भारतीय फिल्म होगी जो इतनी सारी स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होने वाली है. इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर दी थी. एसएसराजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में यह फिल्‍म बड़ी है.

LEAVE A REPLY