बिस्तर पर आपमें यह देखती हैं महिलाएं!

0
113

महिलाएं एक अच्छी ऑब्जर्वर भी होती हैं। कई अध्ययनों में सामने आ चुका है कि सेक्स के दौरान उनकी ऑब्जर्वेशन कमाल की होती है। जिन बातों को पुरुष कोई ‘मुद्दा’ नहीं मानते, वह महिलाओं के लिए कई बार मायने रखता है। संबंध बनाने के दौरान ज्यादातर पुरुष ऐसा मानते हैं कि सिर्फ उनका प्रदर्शन ज्यादा जरूरी है, जबकि ऐसा नहीं है।

बिस्तर पर आपकी इन 5 ‘हरकतों’ पर रहती है महिलाओं की नजर…

आपके शरीर का आकार –

आपका शरीर दुबला-पतला है या गठीला। फिटनस को लेकर आप कितने सजग हैं, यह बिस्तर पर महिलाएं नोटिस करती हैं। आंखें बंद होने पर भी शरीर का आकार-प्रकार महसूस किया जा सकता है। …तो यदि आप अपना 100% देने की सोच रहे हैं तो शरीर को लेकर पहले से ज्यादा सतर्कता बरतना शुरू कर दें।

आपकी सांसें –

जब दो लोग इतने करीब आ जाते हैं, तो उनकी सांसें भी आपस में मिलने लगती हैं। ऐसे में यदि आपके मुंह से दुर्गंध आ रही होती है, तो सेक्स का आनंद सेकंडों में छू-मंतर हो जाता है। माउथ फ्रेशनर या फ्लेवर्ड चॉकोज से आप सांसों को खुश्बूदार बना सकते हैं। इससे आपके पार्टनर के मन में आपसे दूर होने के ख्याल तक नहीं आएंगे।

आपकी उंगलियां –

संबंध बनाने के दौरान जब पार्टनर्स से आपकी उंगलियां लड़ती हैं, तो फील दोगुना हो जाता है। ऐसे में यदि आपने इस मौके को बेहतर ढंग से नहीं भुनाया, तो शायद चरम सुख तक पहुंचने से पहले ही पार्टनर जवाब दे दे।

आपका स्वाद –

सांसों के बाद आती है बारी आपके मुंह के स्वाद की। यानी जब पार्टनर की जीभ से जीभ मिले, तो ऐसा न हो कि आप इस आनंद से अनजान और बेखबर हो, आगे बढ़ जाएं। यह आपके प्रदर्शन का ही एक हिस्सा है, तो जितना जल्दी हो सके, इस हुनर को भी अपने भीतर विकसित कर लें।

आपका वजन –

कहा जाता है कि जितना ज्यादा वजन आप अपने पार्टनर पर छोड़ेंगे, उसे उतना ही बेहतर फील होगा। लेकिन, हमेशा ऐसा ही हो, यह जरूरी नहीं। यदि आपने थककर अपना वजन पार्टनर पर डाला, तो औसत वजन होकर भी आप उसे आनंद की बजाय ‘कष्ट’ देने लग जाएंगे। बेहतर परिणामों के लिए अपने वजन पर ध्यान दें। इससे इतर यदि आपका वजन ज्यादा भी है, तो उसे संबंध बनाने के दौरान ऐसे मैनेज करें कि आप अपने पार्टनर के लिए ‘बोझ’ साबित न हों।

LEAVE A REPLY