बीएसएनएल की सेवाएं एमपी ऑनलाइन के ‘एप’ पर भी

0
55

भोपाल। बीएसएनएल की सेवाएं अब एमपी ऑनलाइन के ‘एप” पर भी उपलब्ध होंगी। इसके अलावा बीएसएनएल अब 429 रुपए में 90 दिन तक अनलिमिटेड टॉक टाइम के साथ एक जीबी डाटा प्रतिदिन देगा। यह ऐलान बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक डॉ. जीसी पांडे ने पत्रकारवार्ता में किया।

मुख्यमहाप्रबंधक ने बताया कि बीएसएनएल ने यह सबसे सस्ता प्लान जारी किया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में एमपी ऑनलाइन के साथ मिलकर बीएसएनएल ने ‘एप” विकसित किया है। इस तरह अब मोबाइल के रिचार्ज 52 हजार स्थानों पर उपलब्ध होंगे।

इस अवसर पर एमपी ऑनलाइन के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजीव सिसोदिया भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि एमपी ऑनलाइन अब तक डेस्क टॉप से यह सुविधा उपलब्ध करा रहा था, अब ‘एप” के जरिए मोबाइल रिचार्ज हो सकेंगे।

डॉ. पांडे ने बताया कि 429 रुपए के फर्स्ट रिचार्ज कूपन पर किसी भी नेटवर्क पर लोकल/एसटीडी के अनलिमिटेड कॉल की सुविधा व एक जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। उन्होंने बताया कि ऐसे उपभोक्ता जिनके लैंडलाइन फोन डिसकनेक्ट हो चुके हैं, उनके लिए नई योजना लाई जा रही है।

इसमें 99 रुपए प्रतिवर्ष के शुल्क पर पुराना नंबर चालू कर दिया जाएगा और उस पर आने वाले कॉल बीएसएनएल के मोबाइल नेटवर्क पर डायवर्ट किए जा सकेंगे। 199 रुपए में किसी भी नेटवर्क पर सभी कॉल डायवर्ट हो सकेंगे। इससे उपभोक्ताओं को एक अतिरिक्त नंबर की सुविधा मिल सकेगी।

LEAVE A REPLY