माया संग आएंगे टीपू? कहा-झूठ के खिलाफ होगा गठबंधन

0
66

लखनऊ
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार और ईवीएम पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि यह जनता को धोखा देकर बनी सरकार है। अखिलेश यादव ने ईवीएम में गड़बड़ी की बात कहते हुए आने वाले समय पर बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की है। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘झूठ के खिलाफ गठबंधन को तैयार हैं। गठबंधन में पूरी भूमिका निभाएंगे।’ बता दें कि शुक्रवार को बीएसपी प्रमुख मायावती ने भी ऐंटी बीजेपी दलों से हाथ मिलाने की बात कही थी।
पूर्व सीएम ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले दिनों खबर सुनी थी कि कन्नौज में पुलिसवालों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लेकिन जब उन्होंने इसकी सचाई जाननी चाही तो पता चला कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा थाअखिलेश यादव ने योगी सरकार के राज्य में बिजली देने के फैसले पर कहा कि अभी जिन ट्रांसफार्मरों से बिजली आ रही है, वे समाजवादी सरकार में लगे हैं। योगी सरकार जो भी काम करने की बात कर रही है, वे सभी उनकी सरकार में तय हो चुके थे।

ऐंटी रोमियो स्क्वॉड पर कसा तंज
अखिलेश ने कहा कि रोमियो को एक चिट्ठी मिलने में देरी हुई तो उसने अपनी प्रेमिका के लिए जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन, अब तो रोमियो को ढूंढ-ढूंढकर पीटा जा रहा है।
योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी आने के बाद क्या अवैध बूचड़खानों पर पूरी तरह प्रतिबंध लग गया है। हमारे गांव में भी गाय हैं, लेकिन बीजेपी वाले हमें हिंदू मानने के लिए ही तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘हमें तो लगता है कि जब भी मंदिर जाएं तो फोटो ट्वीट करके जानकारी दें। शायद के इसके बाद हमें हिंदू मानें।’ अखिलेश यादव ने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो दिन के हिसाब से रंग के कपड़े पहनने पड़ेंगे। उन्होंने आरएसएस पर तंज कसते हुए कहा कि अब रविवार के दिन निक्कर और टीशर्ट पहननी होगी

LEAVE A REPLY