लालू यादव का पलटवार, बीजेपी मुझे मिटाना चाहती है

0
48

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके रेलमंत्री बनने से पहले ही होटल लीज पर देने का फैसला हो चुका था। यह फैसला केंद्र में एनडीए सरकार के कार्यकाल के दौरान 2003 में हुआ था।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आईआरसीटीसी का गठन 1999 में किया गया। 2003 में उसे रेलवे के दिल्ली, हावड़ा, रांची और पुरी के होटल दिए गए, उस वक्त केंद्र में राजग की सरकार थी। मैं तो 31 मई 2004 को रेलमंत्री बना। जिस मामले में सीबीआई ने आज छापे डाले वो तो मेरे मंत्री बनने के पहले ही हो चुके थे। जिस वक्त का यह मामला है तेजस्वी तो उस वक्त नाबालिग था।

उन्होंने कहा, भाजपा मुझे मिटाना चाहती है और बिहार में महागठबंधन की सरकार को गिराना चाहती है। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इशारों पर राजनीतिक द्वेक्ष के तहत यह कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से 10 घंटे और बेटे तथा बिहार के मंत्री तेजस्वी से 8 घंटे पूछताछ की जाने संबंधी खबरें गलत है।

सीबीआई ने शुक्रवार को होटल लीज पर देने के मामले में रांची समेत पांच शहरों में लालू यादव के परिजनों और इस मामले से जुड़े लोगों के 12 जगहों पर छापे मारे।

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके रेलमंत्री बनने से पहले ही होटल लीज पर देने का फैसला हो चुका था। यह फैसला केंद्र में एनडीए सरकार के कार्यकाल के दौरान 2003 में हुआ था। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि आईआरसीटीसी का गठन 1999 में किया गया। 2003 में उसे रेलवे के दिल्ली, हावड़ा, रांची और पुरी के होटल दिए गए, उस वक्त केंद्र में राजग की सरकार थी। मैं तो 31 मई 2004 को रेलमंत्री बना। जिस मामले में सीबीआई ने आज छापे डाले वो तो मेरे मंत्री बनने के पहले ही हो चुके थे। जिस वक्त का यह मामला है तेजस्वी तो उस वक्त नाबालिग था। उन्होंने कहा, भाजपा मुझे मिटाना चाहती है और बिहार में महागठबंधन की सरकार को गिराना चाहती है। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इशारों पर राजनीतिक द्वेक्ष के तहत यह कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से 10 घंटे और बेटे तथा बिहार के मंत्री तेजस्वी से 8 घंटे पूछताछ की जाने संबंधी खबरें गलत है। सीबीआई ने शुक्रवार को होटल लीज पर देने के मामले में रांची समेत पांच शहरों में लालू यादव के परिजनों और इस मामले से जुड़े लोगों के 12 जगहों पर छापे मारे।

LEAVE A REPLY