विधायक बोले, तेल के खेल में शामिल हैं बड़ी हस्तियां इसलिए प्रभावित हो रही जांच

0
33

राजस्थान के बाड़मेर जिले में क्रूड आॅयल की चोरी के मामले में विधायक मेवाराम जैन ने कहा है कि तेल के खेल में कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने के चलते निष्पक्ष जांच नहीं हो रही है. उन्होंने बायतू विधायक कैलाश चौधरी द्वारा उपयोग में ली जा रही गाड़ी पर भी इशारों-इशारों में तंज कसते हुए कहा कि गाड़ी मालिक रावताराम खुद क्रूड चोरी के मामले में आरोपी है. जैन ने गुरुवार को मीडिया से वार्ता के दौरान उक्त बाते कहीं.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर में क्रूड ऑयल चोरी के मामले में पुलिस की जांच दस दिन से केवल टैंकर चालकों के इर्द-गिर्द ही सीमित है. पूछताछ में कई पहलुओं का खुलासा होने के बाद भी पुलिस मुख्य आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है. इससे पुलिस जांच पर भी कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. इन सवालों की आग में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने घी डालने का काम किया है. जैन ने पत्रकार वार्ता कर पूरी जांच को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है. जैन ने मामले की निष्पक्ष और उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. बायतू विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि वे इस मामले में एक ओर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और दूसरी ओर जिस गाड़ी में घूम रहे हैं वह क्रूड चोरी मामले में नामजद आरोपी की है.

विधायक जैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात को दिए गए बाढ़ पैकेज पर भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने राजस्थान के बाड़मेर, जालोर और सिरोही में राहत पैकेज की घोषणा करने की मांग की है. जैन ने कहा कि बाड़मेर विधानसभा में बरसात से लोगों को लाखों का नुकसान हुआ है. केंद्र सरकार को यहां भी प्ैकेज की घोषणा करना चाहिए.

LEAVE A REPLY