श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, एक ही परिवार के छह लोगों समेत 7 की मौत

0
53

हिमाचल प्रदेश में सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. चूड़धार से घर से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी गहरी खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और श्रद्धालुओं से भरी जीप खाई में गिर गई. हादसे रविवार रात 11 बजे के करीब हुआ. हादसे का शिकार हुई बोलेरो में 12 लोग सवार थे.

हादसे में 5 महिलाओं समेत सात लोगों की जान चल गई है. मरने वाले में एक पंद्रह साल की किशोरी है. वहीं, पांच लोगों के घायल होने की भी सूचना है. चार घायलों की हालात गंभीर होने के चलते उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. बता दें कि मरने वालों में 6 लोग एक ही परिवार के हैं. वहीं वाहन चालक को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं.

जानकारी के अनुसार, तहसील शिलाई के गुम्मा में हादसा हुआ है, जो कि पांवटा साहिब से 45 किलोमीटर दूर है. शुरुआती जांच में पता चला है कि ये सभी चूड़धार से घर लौट रहे थे और कफोटा के शावड़ी गांव के रहने वाले थे.

नेरवां पुलिस थाने की मुंशी लेडी कॉन्सटेबल शमीम ने बताया कि रविवार देर रात हादसा हुआ और उन्हें 11 बजकर 50 मिनट पर हादसे की सूचना मिली थी. पुलिस और मेडिकल टीम मौके पर पहुंच गई थी. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है.

LEAVE A REPLY