सब्जी के साथ मां-बेटी खा गई सांप, दोनों अस्पताल में भर्ती

0
64

इंदौर। खजराना क्षेत्र में गोभी में छुपे सांप को सब्जी के साथ खा लेने से मां-बेटी की तबियत बिगड़ गई। खाना खाते ही स्वास्थ्य गड़बड़ हुआ तो परिजन ने सब्जी का बर्तन देखा। उसमें सांप का मुंह और पूंछ के हिस्से देख होश उड़ गए। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

यह चौंकाने वाला मामला जमजम कॉलोनी में रहने वाली अफजान पति इमाम (35) और उनकी बेटी अमना (15) के साथ हुआ है। खजराना पुलिस के मुताबिक अफजान के परिवार में पति और पांच बच्चे है। अमना पांच भाई बहनों में सबसे बड़ी बेटी है। शुक्रवार को अफजान ने पत्ता गोभी की सब्ज बनाई।

अफजान और अमना दोनों ने खाना खाया। कुछ देर बाद उन्हें चक्कर आने लगे। अफजान के भाई रफीक ने बताया कि मां-बेटी के अलावा परिवार में किसी ने खाना नहीं खाया था। दोनाें को खाना खाने के 10 से 15 मिनट बाद चक्कर आने लगे।

इस पर हमें सब्जी और रोटी पर शक गया। हमें लगा कि खाने में कुछ है जिसके कारण इन्हें चक्कर आ रहे है। सब्जी वाले बर्तन में देखा तो उसमें सांप की पूछ और उसका मुंह भी दिखाई दिया। सांप का बच्चा था जिसे सब्जी के साथ काटकर यह लोग खा गए थे। सांप को सब्जी में कटा हुआ देख सभी घबरा गए।

तत्काल दोनों मां-बेटी को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर का कहना है कि सांप के खा जाने से शरीर में इंफेक्शन हो गया। उन्हें ठीक होने में तीन से चार दिन लगेंगे। फिलहाल दोनों खतरे से बाहर है।

बयान लेकर लौटी पुलिस, पत्तों के आड़ में छुपा था सांप

पुलिस घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची। बयान लेकर वह रवाना हो गई । इधर, अफजान ने बताया कि एक ठेले से उन्होंने सब्जी खरीदी थी। पत्ता गोभी की आड़ में सांप का बच्चा था यह देख नहीं पाई। घर पहुंची तो रात में खाना बनाया। अंधेरा होने के कारण गोभी को ठीक से नहीं देख पाई। गोभी के साथ सांप कट गया और उसकी सब्जी बना ली

LEAVE A REPLY