सीएम शिवराज ने दिया कैलाश विजयवर्गीय के लिए बड़ा बयान

0
48

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल ऐसे नेता हैं, जिसमें नेतृत्व दिखाई देता है।

दरअसल, शिवराज युवा मोर्चा में अपने कार्यकाल के बारे में बता रहे थे। शिवराज ने कहा कि युवा मोर्चा से पार्टी को कई नेता मिलते हैं। जब मैं प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष था तो प्रहलाद पटेल महामंत्री थे और कैलाश विजयवर्गीय प्रदेश मंत्री थे। आज ये ऐसे नेता हैं, जिनमें नेतृत्व दिखता है।

शिवराज ने युवा मोर्चा नेताओं को नसीहत भी दे डाली। युवा मोर्चा अध्यक्ष के अपने कार्यकाल के काम गिनाते हुए उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा में आए हैं, तो सिर्फ ये न सोचें कि लेटरपैड छपवाकर और बैठकें कर काम हो जाएगा। यहां स्टेटमेंट देने से नेता नहीं बनते। आपको कुछ ऐसा करके दिखाना होगा, जिससे युवा मोर्चा का नाम हो।

उन्होंने कहा कि अमित शाह हमारे आदर्श हैं। वे अध्यक्ष होने के बाद भी नियमित फ्लाइट से आ रहे हैं। चाहें तो विशेष विमान से आ सकते हैं। आखिर हमारी पार्टी की सरकार है, क्या विमान किराए पर नहीं ले सकती? युवा मोर्चा की नई कार्यकारिणी के गठन के बाद गुरुवार को पदाधिकारियों की पहली बैठक आयोजित की गई थी।

हिंदी भवन में हुई बैठक में शिवराज ने कहा कि युवा मोर्चा छोटे कस्बों में महीने में एक दिन हाथ ठेला लेकर निकले और संपन्न घरों से खिलौने इकठ्ठे करे और उसे गरीबों में बांटे। इसी तरह घरों से भोजन लेकर जरूरतमंदों का पेट भरे।

LEAVE A REPLY