58 साल के टीचर ने 11 साल की छात्रा को बनाया हवस का शिकार

0
183

भोपाल. राजधानी भोपला में एक माह में दूसरी अबोध बच्ची स्कूल टीचर की हवस की शिकार बनी।  इस बार एक 58 वर्षीय टीचर ने जिसकी खुद की बेटी की उम्र 30 की है,ने एक 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कृत्य किया।  मामला अवधपुरी थाना क्षेत्र के एक सरकारी प्राइमरी स्कूलका है।

यह सिलसिला बीते चार महीने से चल रहा था। खुलासा बुधवार को हुआ, जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची और उसने मां को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी मोहन सिंह को अरेस्ट कर धारा 376, 342 आईपीसी 5/6 में केस दर्ज किया। मोहन सिंह दो साल से इस स्कूल में है। स्कूल में वह अकेला है। इसलिए इंचार्ज भी है। पहले वह अमरावद खुर्द में था। उसके पांच बच्चों में बड़ी बेटी की उम्र 30 साल है। उसकी पत्नी भी सरकारी स्कूल में टीचर है।

डीईओ धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस से रिपोर्ट मिलते ही सस्पेंड कर दिया जाएगा। स्कूल में 35 बच्चे हैं और दाे साल पहले ही स्कूल शुरू किया गया है। अभी केवल कक्षा एक व दो ही लगती हैं। इस क्षेत्र में स्कूल की कमी थी।

टीचर के घर बच्ची मां करती है काम

बच्ची की फैमिली सागर से आठ साल पहले यहां आई थी। पिता नहीं हैं। बच्ची की दो छोटी बहने हैं। एक छोटा भाई है। पड़ोस में ही बुआ रहती हैं। आरोपी टीचर के यहां बच्ची की मां ने काम किया। बच्ची भी साथ जाती थी।

LEAVE A REPLY